June 22, 2024 5:28 am

जरवल रोड थाना और कोतवाली कैसरगंज का डीएम एसपी ने किया निरीक्षण

जरवल रोड थाना और कोतवाली कैसरगंज का डीएम एसपी ने किया निरीक्षण
राकेश यादव

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने थाना दिवस पर जरवल रोड थाना और कोतवाली कैसरगंज का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान थाना दिवस में मौजूद लोगों की सुनी समस्याएं,
थाना दिवस पर जिलाधिकारी मोनिका रानी और पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने जरवलरोड थाना पहुँच कर किया निरीक्षण,डीएम ने थाना दिवस में मौजूद फरियादियों की समस्याएं सुनी। तहसील कैसरगंज को समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने थाना दिवस रजिस्टर का अवलोकन किया। डीएम ने पुलिस कर्मियों और अधिकारियों को जरवल थाने में नशा मुक्ति की शपथ दिलायी।
पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी ने आरक्षियों के लिए बन रहे कैसरगंज और जरवल में आवास का निरीक्षण किया।कार्यदायी संस्था को समय से निर्माण कराने को कहा।
थाना दिवस के निरीक्षण के दौरान डीएम और एसपी संतुष्ट दिखे। इस दौरान कैसरगंज एसडीएम पंकज दीक्षित तहसीलदार कैसरगंज अजय कुमार यादव सीओ कैसरगंज कमलेश सिंह ,नायब तहसीलदार पी.पी. गिरी,अल्पीका वर्मा खण्ड विकास अधिकारी जरवल सत्य प्रकाश पाण्डेय, प्रभारी निरीक्षक जरवलरोड ददन सिंह,कोतवाल राजनाथ सिंह राजस्व निरीक्षक वाहिद कमाल,लेखपाल रामकिशुन,पवन चौहान रोहित पाल अफजल पंकज सिंह,नीटू सिंह मुक्तेश्वर पाठक समेत लोग उपस्थित रहे