June 22, 2024 4:32 am

*गर्व के साथ घरों पर फहराएं तिरंगा**तिरंगा हर भारतीय का गौरव है*

*गर्व के साथ घरों पर फहराएं तिरंगा*

*तिरंगा हर भारतीय का गौरव है*
राकेश यादव
कैसरगंज (बहराइच) आजादी के 75 वें अमृत महोत्सव के अंतर्गत पूरे देश के साथ कैसरगंज नगर पंचायत में हर घर तिरंगा अभियान चलेगा। इस अभियान के मद्देनजर लोगों को स्वतंत्रता सप्ताह के तहत हर घर तिरंगा लगाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।
इसी क्रम में विधानसभा सभा कैसरगंज कार्यालय में एक कार्यक्रम के तहत पूर्व कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने लोगों से हर घर तिरंगा अभियान में शामिल होकर आजादी के अमृत महोत्सव की 75 वीं वर्षगांठ पर देश की शान तिरंगा झंडे को अपने घरो और प्रतिष्ठानों पर लगा कर वीर शहीदों को श्रद्वाजंलि प्रकट करने की अपील की। हर घर तिरंगा अभियान का उद्देश्य लोगों के दिलों में देशभक्ति की भावना जगाना और उन लोगों की याद दिलाना है, जिन्होंने इस महान राष्ट्र के निर्माण में अपना बहुमूल्य योगदान दिया। तिरंगा हर भारतीय का गौरव है और सभी को गर्व के साथ इसे अपने घरों पर लगाना चाहिए ।
उक्त कार्यक्रम में विधानसभा संयोजक गौरव वर्मा, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय कुमार सिंह रैकवार, जिला उपाध्यक्ष सुवेद वर्मा, मंडल अध्यक्ष श्री शिवसहाय सिंह , महामंत्री शिवानन्द सिंह, युवा मोर्चा के पदाधिकारि अन्ना सोनी, विवेक शर्मा, आशु सोनी, अनिल वर्मा व सभासद प्रतिनिधि हीरालाल मौर्य समेत कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहें ।